Skip survey header
Low Vision Mode हिन्दी

खेती से जुड़ी नई तकनीकों वाली ऐप्स को बाजार में आने से पहले इस्तेमाल करें

Yara किसान विशेषज्ञ के तौर पर, आप उन पहले कुछ लोगों में से होंगे जो Yara की बनाई नई डिजिटल सेवाएं और मोबाइल ऐप्लिकेशन का इस्तेमाल कर पाएंगे। हम आपकी विशेष सलाह के भरोसे, यह तय करेंगे कि हम सही रास्ते पर हैं या हमें बेहतर करने की ज़रूरत है।

Yara किसान विशेषज्ञ बनने के लिए, हमें अपने 2 मिनट दें और इन झटपट सवालों के जवाब दें।
इस सर्वे में आप अपनी मर्ज़ी से हिस्सा ले रहे हैं। आप जब चाहें, इस शोध में हिस्सा लेने से मना कर सकते हैं या सर्वे छोड़ सकते हैं। इसके लिए, आपको कोई जुर्माना नहीं देना होगा। अगर आप किसी वजह से किसी सवाल का जवाब नहीं देना चाहते, तो आप ऐसा करने से मना कर सकते हैं।

सर्वे में दिए गए आपके जवाब, Alchemer.com के एक लिंक पर भेजे जाएंगे जहां डेटा को एक पासवर्ड-सुरक्षित इलेक्ट्रॉनिक फ़ॉर्मेट में सेव किया जाएगा।

आप इस बात से सहमत हैं और इसकी अनुमति देते हैं कि इस फ़ॉर्म में आप 'Yara International ASA और उससे जुड़ी कंपनियों (Yara)' को जो निजी डेटा देंगे, Yara और उसके कर्मचारी, प्रतिनिधि, सब-कॉन्ट्रैक्टर उसे प्रोसेस करेंगे, इकठ्ठा करेंगे, इस्तेमाल करेंगे, दूसरों को बताएंगे और/या भविष्य में इस्तेमाल करने के लिए सेव करेंगे। इसका इस्तेमाल (a) Yara के शोध, विश्लेषण और विकास कार्यों के लिए होगा (इसमें डेटा का विश्लेषण, सर्वे और/या प्रोफफ़ाइलिंग शामिल है) ताकि Yara के उत्पादों और गतिविधियों को बेहतर बनाया जा सके, और (b) रेफ़रेन्स और आर्काइव करने के लिए होगा, जो निजी डेटा की सुरक्षा से जुड़ी Yara की नीतियों और प्रोसेस के तहत होगा। कृपया ध्यान दें कि आप जब चाहें, अपनी सहमति वापस ले सकते हैं। ऐसा करने के लिए, हमें dataprivacy@yara.com पर मेल करें। मैं जानता हूं कि Yara मेरे निजी डेटा को कैसे प्रोसेस कर सकता है, इस बारे में और जानकारी इस लिंक पर मिल सकती है: https://www.yara.com/privacy-and-legal/privacy/।

आप इस सर्वे का लक्ष्य समझते हैं और इस बात की सहमति देते हैं कि दुकानदार/ Yara के सब-कॉन्ट्रैक्टर आपकी ओर से आपके लिए जवाब दे सकते हैं। इन तीसरे पक्षों की दी गई सेवाओं और उनमें आने वाली किसी भी कमी के लिए, 'Yara International ASA और इससे जुड़ी कंपनियां (Yara)' जवाबदेह नहीं होंगी।
1. "मैं सहमत हूं" बटन पर क्लिक करने का मतलब है कि
आपने ऊपर दी गई जानकारी पढ़ ली है
आप इसमें अपनी मर्ज़ी से हिस्सा ले रहे हैं *This question is required.
This question requires a valid number format.
This question requires a valid email address.
5. आपकी उम्र क्या है? *This question is required.
6. क्या आप एक किसान हैं? *This question is required.
क्या आप एक...
आप किसके लिए फसल उगाते हैं...
(आप एक से ज़्यादा विकल्प चुन सकते हैं)
  • * This question is required.
आप अपने खेत पर क्या उगाते हैं? (आप एक से ज़्यादा विकल्प चुन सकते हैं) *This question is required.
  • * This question is required.
आपको खेती का कितने सालों का अनुभव है? *This question is required.